नक्सलवाद और लाइन ऑर्डर का करुगा पूरा पालन : विजय शर्मा

International story teller Pandit Pradeep Mishra's ongoing Shiv Mahapuran Katha's closing day in Amleshvar, Katha Shrawan, Deputy Chief Minister and Home Minister Vijay Sharma, Chhattisgarh, Khabargali

शिवमहापुराण कथा के समापन दिवस के अवसर पर पहुंचे उपमुख्यमंत्री ने लिया संकल्प

रायपुर (khabargali) अमलेश्वर में अंतरराष्ट्रीय कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के चल रहे शिवमहापुराण कथा के समापन दिवस के अवसर पर कथा श्रवण करने पहुंचे राज्य के उपमुख्यमंत्री व गृहमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि जब भी कथा वाचक प्रदीप मिश्रा का आगमन रायपुर में हुआ है भक्तिों की कमी नहीं हुई है और उन्हें सुनने के लिए लाखों की संख्या में भक्त पहुंचते है। क्योंकि वे आमजनों से जुड़े हुए विषयों को लेकर बात करते है, हम सबका मार्गदर्शन इसी तरह मिलता रहे। महाराज जी सभी भक्तों की समस्या का हल बताते हुए हैं मैं उनसे आग्रह करता हूं कि वह भी हम राजनेताओं की समस्याओं का हल एक दिन जरुर बताएं। छत्तीसगढ़ की विष्णुदेव साय सरकार पालनधारी सरकार है और महाराज श्री के समक्ष संकल्प लेना चाहता हूं कि छत्तीसगढ़ की इस पावन धरती से हैं मैं नक्सलवाद और लाइन ऑर्डर की बात को पूरा करके रहूंगा।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की धर्मपत्नी कौशल्या साय, आयोजक पवन खंडेलवाल, विशाल खंडेलवाल, मोनू साहू व विशेष सहयोगी बसंत अग्रवाल उपस्थित थे।

Category