स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा बयान, बोले- छत्तीसगढ़ में पूर्ण नहीं सिर्फ नहीं 61 विकास खंडों में ही होगी शराबबंदी

Liquor prohibition, Chhattisgarh, only 61 development blocks will be banned, BJP, manifesto, Health Minister TS Singhdev, Khabargali

बीजेपी ने कहा – जनता के साथ एक बहुत बड़ा धोखा

रायपुर (khabargali) शराबबंदी को लेकर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में पूर्ण शराबबंदी नहीं हो सकती केवल 61 विकास खंडों में ही होगी शराबबंदी, ट्राईबल क्षेत्र में नहीं होगा शराबबंदी। बीजेपी के शराबबंदी प्रदर्शन पर कहा कि बीजेपी ने शराब बेचने की नीति बनाई ,आज वह शराबबंदी की बात कर रहे हैं। बीजेपी ने शराबबंदी के लिए कमेटी बनाई थी वह कमेटी ने रिक्रूटमेंट किया और बीयर बार खोले जाएं जो लोग खुद इस नीति को बना रहे थे उनको तो प्रश्न नहीं करना चाहिए गुजरात में दो नंबर की शराब धड़ल्ले से बिक रही है बिहार में भी नाम के लिए ही शराब बंदी है।

भाजपा ने कभी भी पूर्ण शराबबंदी का वादा नहीं किया: अमित चिमनानी

भाजपा मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी ने कहा की यह बात आश्चर्यजनक है कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में पूर्ण शराबबंदी का वादा किया और अब यह बताती फिर रही है कि भाजपा के कार्यकाल में क्या होता था भाजपा ने कभी भी पूर्ण शराबबंदी का वादा नहीं किया, यह वादा कांग्रेस पार्टी ने किया, साथ ही चुनाव के समय पूरे प्रदेश में बड़े-बड़े पोस्टरों के माध्यम में इस बात का प्रचार किया कि वह शराबबंदी करेंगे, प्रचार के समय कांग्रेस ने हर वादे को सरकार आते ही जल्द से जल्द पूर्ण करने की बात भी कही गई थी । लेकिन अब कांग्रेस सरकार के लिए शराब एक व्यापार है ।

भाजपा मीडिया प्रभारी ने एक वायरल ऑडियो का हवाला देते हुए कहा कांग्रेस के नेता स्वयं शराब की दुकानों से अवैध वसूली करते फिर रहे हैं इसके कई ऑडियो वायरल हो चुके हैं स्वयं शराब बेचने वाले लोगों के ऑडियो में कथन हैं कि वह शराब में मिलावट करते हैं अवैध रूप से शराब को बेचते हैं इसीलिए वह कांग्रेस के नेताओं को रिश्वत स्वरूप कुछ पैसे भी देते हैं और यह पैसा ऊपर तक जाता है ऐसे में जनता के साथ एक बहुत बड़ा धोखा हुआ है और इससे यह स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस एक झूठे वादे करने वाली पार्टी है वह अब कोई भी कांग्रेस पर विश्वास नहीं करेगा।

Category