इंस्टाग्राम रील्स, साबित हुई जिंदगी की आखिरी रील….देखें VIDEO

Instagram reels proved to be the last reel of life, see VIDEO, making Instagram reels became so expensive for a student of Science College of Bilaspur, Chhattisgarh, khabargali

छज्जे से गिर कर हुई मौत

बिलासपुर (khabargali) लोगों में इंस्टग्राम रील्स बनाने का ऐसा क्रेज बढ़ रहा है कि वे जाने-अंजाने में बड़ी दुर्घटनाओं के शिकार हो रहे हैं। रोज़ाना ऐसी खबरें मीडिया में आती रहतीं हैं। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के साइंस कॉलेज के एक स्टूडेंट के लिए इंस्टाग्राम की रील्स बनाना इतना महंगा पड़ गया कि उसे अपनी जान गंवाना पड़ गई। 22 साल के युवक के लिए यह उसकी जिंदगी की आखिरी रील साबित हुई। अब उसका केवल रील ही रह गया और रियल में वह दुनिया से चला गया।

यहां देखें वीडियो

https://youtu.be/slfhRMaMr_k

जानकारी के मुताबिक़ स्टूडेंट साइंस काॅलेज बिलासपुर के बीएससी सेकंड ईयर का छात्र आशुतोष साव दोस्तों के साथ कॉलेज के छत पर इंस्टाग्राम के लिए रील्स बना रहा था। रील्स के लिए आशुतोष को दोस्तों ने छत की दीवार की मुंडेर पर खड़ा किया और कहा तू हल्का है न, इस कारण छत नहीं टूटेगी। छत पर बने छज्जे पर आशुतोष चलते रहा। इस दौरान उसके चार दोस्त हंस रहे थे। लेकिन तभी अचानक छत के किनारे का हिस्सा टूट गया और आशुतोष साव सीधे ऊपरी मंजिल से नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। दोस्तों के साथ मजाक मस्ती और गंभीर लापरवाही की वजह से एक परिवार पर मानो वज्रपात हो गया।