राधिका ने घटना को लेकर जो वीडियो बनाए थे उसे सार्वजनिक किया जाएगा तो दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा - शुक्ला

Responding to the allegations of former Congress national spokesperson Radhika Khera, Congress communication department president Sushil Anand Shukla spoke to journalists, Chhattisgarh, Khabargali

खेड़ा के आरोपों को भाजपा की साजिश करार दिया

रायपुर (khabargali) कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा के आरोपों का जवाब देते हुए कांग्रेस के संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने राधिका को चुनौती देते हुए कहा कि राधिका ने घटना को लेकर जो वीडियो बनाए थे उसे सार्वजनिक किया जाएगा तो सब कुछ दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। राधिका खेड़ा के आरोपों की पटकथा उसी दिन तैयार हो गई थी, जब दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अरविन्दर सिंह लवली ने पार्टी छोड़ी थी और भाजपा में शामिल हुए थे। उन्होंने राधिका खेड़ा के आरोपों को भाजपा की साजिश करार देते हुए कहा कि इसलिए संभवत: भाजपा के साथ मिलकर उन पर आरोप लगाए गए हैं।

महिला कांग्रेस की पदाधिकारियों के साथ पत्रकारों से चर्चा करते हुए शुक्ला ने कहा कि विवाद 30 तारीख को हुई थी। पार्टी के मीडिया सेल के राष्ट्रीय प्रमुख पवन खेड़ा का एक मई को दौरा कार्यक्रम था। इस पर चर्चा के लिए राधिका खेड़ा संचार विभाग के कक्ष में पहुंची। राधिका खेड़ा ने जानकारी दी कि पवन खेड़ा सुबह 11 बजे यहां आएंगे और आधा दर्जन मीडिया हाऊस जाएंगे जहां संपादकों से चर्चा करेंगे। मैंने उनसे (राधिका) से पूछा कि क्या मीडिया हाऊस के लोगों से चर्चा हो गई है। इस पर राधिका खेड़ा ने कहा कि हां, बात हो गई है। मैंने इस पर आपत्ति की और कहा कि उन्हें बायपास करके सीधे संपादकों से बात क्यों की? इसी बात पर विवाद हुआ और जोर-जोर से चिल्लाते हुए वीडियो बनाने लगी। सुशील ने चुनौती दी कि यदि वीडियो को सार्वजनिक कर दिया जाए, तो सबकुछ साफ हो जाएगा और दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। शुक्ला ने कहा कि हमारी सरकार में उनकी एक कंपनी को काम दिया गया था जिसको लेकर भी कुछ विवाद है।

Category