मुख्यमंत्री बघेल ने राज्योत्सव एवं आदिवासी नृत्व महोत्सव की तैयारियों का लिया जायजा

Chief Minister Baghel, Rajyotsava, Tribal Dance Festival, Chhattisgarh, Khabargali

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

रायपुर (khabargali) छत्तीसगढ़ के 23वें स्थापना दिवस की तैयारियों राजधानी रायपुर में जोरों से चल रही है।इस दौरान 1 से 3 नवंबर तक राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव का आयोजन साइंस कालेज मैदान में किया जा रहा है। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल गुरूवार की शाम महोत्सव की तैयारियों का जायजा लेने के लिए साइंस कालेज मैदान पहुंचे। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने छत्तीसगढ़ शासन के सभी विभागों द्वारा लगाए जाने वाले स्टालों के स्थल का भी निरीक्षण किया और विभागीय अधिकारियों को तैयारियों को के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

Chief Minister Baghel, Rajyotsava, Tribal Dance Festival, Chhattisgarh, Khabargali

गौरतलब है कि 1 से 3 नवंबर तक आयोजित राज्योत्सव एवं राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव को भव्य रूप से मनाने की तैयारी की जा रही है और इसके लिए साइंस कालेज मैदान में तैयारियां जोरों पर हैं। राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव के लिए सभी राज्यों, केंद्र शासित प्रदेशों सहित 09 देशों के 1500 आदिवासी कलाकार अपनी प्रस्तुति देने के लिए छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। इस अवसर पर सभी विभागों के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

एक नवम्बर को स्थानीय अवकाश

गौरतलब है कि राज्य शासन द्वारा एक नवम्बर को राज्य स्थापना दिवस पर छत्तीसगढ़ राज्य के समस्त शासकीय कार्यालयों, संस्थाओं के लिए एक दिवस का स्थानीय अवकाश घोषित किया गया है।

Category