पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक मामले की जांच कर रहीं जस्टिस इंदु मल्होत्रा को SFJ ने दी धमकी

Kovid Vaccination, Prime Minister, Narendra Modi, Dr.  Jayesh Kawadia, Wild Photographer, Satirist, Cartoonistraipur, Medical Scientist, Omicran Variant, Renowned Pediatrician & Social Worker, Khabargali

नई दिल्ली (khabargali) पंजाब दौरे के दौरान पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के मामले में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के मामले की जांच कर रहीं पूर्व जज इंदु मल्होत्रा को खालिस्तानी संगठन सिख फॉर जस्टिस (SFJ) ने खुली धमकी दी है। SFJ ने पूर्व जज इंदु मल्होत्रा को धमकी कॉल में कहा है कि पीएम मोदी और सिखों में से किसी एक को चुनना होगा। इससे पहले सुप्रीम कोर्ट के कई वकीलों को इस मामले को लेकर धमकी भरे कॉल आए थे। इस संगठन ने वकीलों को इस मामले से दूर रहने की धमकी दी है।दरअसल, सुप्रीम कोर्ट ने 12 पीएम के सुरक्षा उल्लंघन पर पैनल का गठन किया था नेतृत्व पूर्व न्यायाधीश इंदु मल्होत्रा करेंगी। इंदु मल्होत्रा को इस जांच को न करने की धमकी दी है।

क्या है धमकी भरे वॉयस नोट में?

इस खालिस्तानी संगठन ने जस्टिस इंदु मल्होत्रा को एक वॉयस नोट भेजा है जिसमें कहा है, 'हम सुप्रीम कोर्ट की पूर्व जज को पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के मामले की जांच नहीं करने देंगे। पीएम मोदी और सिखों में से किसी एक को चुनना होगा। आपने SFJ के खिलाफ शिकायत दर्ज कर खुद के लिए एक बड़ा खतरा मोड़ लिया है।' इस वॉयस नोट में आगे कहा गया है कि "हम 26 जनवरी को पीएम मोदी को ब्लॉक करेंगे और खालिस्तान का झंडा फहराएंगे, हम इंदु मल्होत्रा को पीएम मोदी के खिलाफ टेरर प्लॉट की जांच करने की अनुमति नहीं देंगे। हम उन अधिवक्ताओं की सूची तैयार कर रहे हैं जो विदेशों में जाते हैं और तब आप हमें शांतिपूर्वक, लोकतांत्रिक ढंग से सुनेंगे।"