सीएम भूपेश के सलाहकार राजेश तिवारी को मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

Rajesh Tiwari, Chief Minister Bhupesh Baghel, Political and Parliamentary Affairs Advisor, AICC, National Secretary, Congress, National General Secretary Priyanka Gandhi, Coordinator, AICC, K. Venugopal, Raipur, Chhattisgarh, Khabargali

रायपुर (khabargali) मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के राजनीतिक व संसदीय मामलों के सलाहकार राजेश तिवारी को एआईसीसी ने राष्ट्रीय सचिव के रूप में प्रमोट करते हुए बड़ी जिम्मेदारी दी है। यूपी में वे अब कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के साथ समन्वयक के रूप में कार्य करेंगे। एआईसीसी की ओर से के.वेणुगोपाल के हस्ताक्षर से उक्त आदेश जारी हुआ है। फिलहाल राजेश तिवारी असम विधानसभा के लिए चुनाव प्रचार का मोर्चा संभाले हुए हैं। बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित कर चुनाव के लिए तैयार करने में उनकी महारथ है।

बता दें कि राजेश तिवारी लंबे समय से कांग्रेस से जुड़े हैं और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की जीत के प्रमुख शिल्पकार करार दिए जाते हैं। इसके पूर्व में जिला कांग्रेस अध्यक्ष और प्रदेश कांग्रेस में विभिन्न पदों पर कार्य कर चुके हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पदभार संभालने के बाद कांग्रेस नेता और प्रदेश कांग्रेस महामंत्री राजेश तिवारी को संसदीय सलाहकार नियुक्त किया था। राज्य शासन के विशेष सचिव के समकक्ष होने की वजह से विशेष सचिव को शासन से मिलने वाली सुविधाएं प्राप्त हैं।