सीएम हाउस में प्रत्येक गुरुवार होगा जनदर्शन कार्यक्रम , शुरुआत कल से

Public Darshan program will be held every Thursday in CM House, starting from tomorrow, CM will directly face the problems and also solve them, Chhattisgarh, Khabargali

समस्याओं से सीधे रू-ब-रू होकर निराकरण भी करेंगे सीएम साय

रायपुर (khabargali) मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय पूर्ववर्ती भाजपा सरकार में 15 वर्षों तक चलाए गए ‘जनदर्शन’ कार्यक्रम की गुरुवार 27 जून को एक बार फिर शुरुआत करने जा रहे हैं। यह जनदर्शन हर सप्ताह गुरुवार को मुख्यमंत्री निवास में सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे के बीच आयोजित किया जाएगा। कोई भी व्यक्ति अपना आवेदन लेकर सीएम हाउस पहुंचकर जनदर्शन में शामिल हो सकता है। इस कार्यक्रम के जरिए मुख्यमंत्री आम जनता की समस्याओं से सीधे रू-ब-रू होकर निराकरण भी करेंगे और जनता के सुझाव और शासकीय योजनाओं की पहुंच की जानकारी प्राप्त की जाएगी इसके लिए मुख्यमंत्री निवास में खास व्यवस्था की गई है। इसके लिए अधिकारियों की भी तैनाती की गई है।

फरियादी, प्रतिनिधिमंडल आवेदन साथ लेकर आएं

 मुख्यमंत्री सचिवालय के सूत्रों के मुताबिक प्रदेश के विभिन्न जिलों से आने वाले लोगों से आग्रह किया गया है कि वह एक आवेदन लेकर निर्धारित समय से पहले मुख्यमंत्री निवास पहुंचे। यहां मुख्यगेट में सुरक्षा जांच के बाद मुख्यमंत्री निवास के प्रवेश दिया जाएगा। यहां लाइन लगेगी। फिर सभी अपनी बारी आने पर मुख्यमंत्री से मुलाकात कर सकेंगे।

Category

Related Articles