सोनिया-राहुल ने CM भूपेश बघेल और टीम को जीत के लिए दी शाबाशी, जनता का 'मन जीतने' का दिया खास निर्देश

Khabargali, Bhupesh Baghel, Delhi, Sonia Gandhi, Rahul Gandhi, Chhattisgarh

शुक्रवार को दिल्ली में सोनिया गांधी के आवास पर हुई इस मुलाकात को सीएम भूपेश बघेल ने सौजन्य भेंट करार दिया. उन्होंने बताया कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी  ने सभी को जनता के बीच में रहकर काम करने के निर्देश दिए हैं


 

Image removed.Image removed.Image removed.

नई दिल्ली(khabargali) छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नवनिर्वाचित मेयर, नगर पालिका अध्यक्ष और मंत्रियों और पीसीसी अध्यक्ष श्री मोहन मरकाम के साथ कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की है. शुक्रवार को दिल्ली में सोनिया गांधी के आवास पर हुई इस मुलाकात को उन्होंने सौजन्य भेंट करार दिया. वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बताया कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने कांग्रेसजनों को जीत पर बधाई दी. 60 फीसदी नगर पंचायत, 75 फीसदी नगर पालिका और 100 फीसदी नगर निगम में जीत मिली है. उन्होंने जीत का श्रेय सभी की मेहनत और जनता को दिया है, जिन्होंने सरकार के काम पर मुहर लगाई है.उन्होंने बताया कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी  ने सभी को जनता के बीच में रहकर काम करने के निर्देश दिए हैं.

बैठक के बारे में चर्चा करते हुए छत्तीसगढ़ के कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने कहा कि सभी को सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने आशीर्वाद दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बीजेपी का शहरों में भी प्रभुत्व खत्म किया है. चुनाव में गांवों और शहरों दोनों में जीत मिली है. उन्होंने बताया कि सोनिया गांधी ने निर्देश दिए हैं कि सरकार और संगठन ऐसे काम करे जिससे पांच साल बाद भी प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बने. सोनिया-राहुल ने सरकार और संगठन को बधाई भी दी है. उन्होंने बताया कि आगामी आठ मार्च को महिला दिवस  के मौके पर सोनिया गांधी को रायपुर आने का न्यौता दिया गया है.

सोनिया -राहुल से मिलने वालों में ये थे शामिल

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मिलने वालों में AICC के छत्तीसगढ़ प्रभारी  पी एल पुनिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत के साथ वरिष्ठ मंत्री गण टी एस सिंहदेव, रविन्द्र चौबे, ताम्रध्वज साहू, डॉ शिव कुमार डहरिया, अमरजीत भगत,डॉ प्रेमसाय सिंह,जयसिंह अग्रवाल,अनिला भेड़िया,और एजाज ढेबर समेत नगर निगमों के नवनिर्वाचित महापौर और सभापति शामिल थे.