बाबा कालीचरण बोले- अफसोस नहीं, मुझ जैसे करोड़ों कालीचरण मरने को तैयार

Sant Kalicharan, Dharma Sansad, Controversial statement, Political speech, BJP and Congress, Mahatma Gandhi, Godse, FIR, Raipur, Chhattisgarh, Khabargali

अपराध दर्ज होने पर वीडियो जारी कर कहा कड़वे वचन, फिर गांधी का किया अपमान

रायपुर (khabargali) छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की दो दिवसीय धर्म संसद में महाराष्ट्र से आए बाबा कालीचरण महात्मा गांधी पर विवादित बात कह कर वापस अपने आश्रम लौट गए पर प्रदेश और देशभर में बहस छिड़ गई है। गाँधी पर अपशब्द के चलते रायपुर के थाने में उनके विरुद्ध शिकायत पर अपराध क्रमांक 578/2021 धारा 505(2), 294 IPC के तहत अपराध दर्ज़ किया गया है। इस बीच अब अपने खिलाफ अपराध दर्ज की जानकारी पाकर सोमवार की आधी रात कालीचरण ने इस पूरे मामले को लेकर अपना पक्ष रखते हुए एक वीडियो जारी किया। जो सोशल मीडिया में जोरों से वायरल हो रहा है। उस वीडियो को ख़बरगली ने इसलिए यहां नहीं जोड़ा है क्योंकि उसमें भी महात्मा गांधी और नेहरू परिवार को लेकर काफी विवादित और अपमानजनक बातें कही गई हैं ।

अपने खिलाफ एफआईआर पर ये कहा  

कालीचरण ने रायपुर पुलिस द्वारा FIR किए जाने के मामले पर कहा है कि मुझे अगर सच बोलने के लिए मृत्यु दंड की सजा भी दी जाती है तो वह मौत को स्वीकार करेंगे। उन्होंने छत्रपति शिवाजी महाराज का उदाहरण देते हुए कहा कि उन्होंने धर्म की रक्षा के लिए अपनी जान दे दी तो मुझ जैसे तुच्छ जंतु जीकर क्या करेंगे, मुझ जैसे करोड़ों कालीचरण मरने को तैयार हैं।